फिगर हगिंगि ड्रेस में एमी जैक्सन का किलर लुक, दोस्तों संग हसीना ने यूं दिए पोज

9/19/2022 3:15:29 PM

लंदन: एक्ट्रेस एमी जैक्सन पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने फैशन के चलते  भी खबरों में बनी रहती हैं। एमी जैक्सन जब भी घर से निकली हैं तो मीडिया कैमरे उन्हें कैप्चर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में एमी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें  लंदन फैशन वीक के दौरान की हैं। लुक की बात करें तो एमी डीपनेक फिगर हगिंगि व्हाइट फ्राॅक में कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक स्टाॅकिंग पेयर की हैं। एमी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,चैरी लिपस्टिक और फंकी शेड्स के कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर किए हैं। फैंस एमी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी ने 2010 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। एमी ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बाॅलीवुड फिल्मों की बात करें तो वह  'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari
पर्सनल लाइफ की बात करें तो एमी इन दिनों  'गॉसिप गर्ल' फेम एक्टर एड वेस्टविक को डेट कर रही है। एड से पहले एमी जॉर्ज पानायियोटौ के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने 2019 में सगाई की और उसी साल सितंबर में अपने बेटे एंड्रियास का इस दुनिया में स्वागत किया। इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News