Pics: बेटे संग एमी जैक्सन की मस्ती, न्यू मम्मी की फिटनेस ने खींचा सबका ध्यान

1/31/2020 12:45:55 PM

मुंबई: एक्ट्रेस एमी जैक्सन के लिए बीता साल खुशियों में भरा रहा। एमी ने 23 सितबंर को  बेबी बाॅय जन्म दिया था। जानकारी के लिए बता दें कि एमी शादी से पहले मां बनीं हैं।

एमी ने बीते साल जनवरी में बताया जॉर्ज के साथ सगाई कर ली है। दोनों लिव इन पार्टनर हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम एंड्रिआज रखा हैं। एमी आए दिन बेटे संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में एमी ने अपने इंस्टा पर बेटे संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने लाडले संग मस्ती करती दिख रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में एमी रेड कलर की मोनोकनी में दिख रही हैं। वहीं उनका लाडला रेड शाॅर्ट्स में दिख रहा है।

एक तस्वीर में एमी पेड पर लेटकर पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस के बीच उनकी फिटनेस की काफी चर्चा हो रही हैं।

एमी ने बेहद कम समय में एमी ने अपनी फिगर भी मेंटेन कर ली है।सभी का मानना है कि एमी ने बेबी डिलीवरी के बाद बहुत कम समय में अपनी आप को फिट कर लिया है।

बता दें कि एमी प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और अपनी बेबी बंप फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी ने 2010 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया। बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Smita Sharma