मोनोक्रोम डूडल बनाकर अमूल ने लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, लिखा- ''हम जहां जहां चलेंगे आपका साया साथ होगा''

2/7/2022 4:13:46 PM

मुंबई. स्वर कोकिला लता मंगेशकर के दुनिया छोड़ जाने से पूरा देश दुखी है। स्टार्स और फैंस लगातार लता सोशल मीडिया पर लता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अमूल ने भी लता को एक इमोशनल श्रद्धांजलि दी है।


अमूल ने अमूल ने लता मंगेशकर के निधन पर एक मोनोक्रोम डूडल शेयर किया है। डूडल में लता की जिंदगी के अलग-अलग फेस को देखा जा सकता है, जिसमें लता की बचपन की तस्वीर का एक फोटो फ्रेम है। लता सितार बजाती और माइक पर गाना गाती हुई नजर आ रही है। सिंगर काफी यंग लग रही है। इस डूडल के साथ अमूल ने टैगलाइन दी - 'हम जहां जहां चलेंगे आपका साया साथ होगा। लता मंगेशकर 1929-2022'  यह टैगलाइन लता मंगेशकर के फेमस गाने 'तू जहां जहां चलेगा मेरा साया साथ होगा' से बनाई गई है। यह गाना लता दीदी ने साल 1966 में आई फिल्म 'मेरा साया' में गाया था। अमूल ने कैप्शन में लिखा- भारत की स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि।


बता दें फिल्म जगत और मनोरंजन में लता के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। सिंगर ने 25 हजार से ज्यादा गाने गाए। लता को कोरोना संक्रमित होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पातल में भर्ती करवाया गया था। जहां स्वर कोकिला ने 6 फरवरी को अंतिम सांस ली।

Content Writer

Parminder Kaur