AMUL ने इस अंदाज में दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, कहा- ''एक वारी फिर से आ भी जा यारा''

6/15/2020 6:25:46 PM

मुंबई: साल 2020 इंडस्ट्री के लिए काल बनकर आया। एक के बाद कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा।  ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाना फैंस और परिजनों के लिए हैरान करने वाला है। सुशांत ने रविवार को अपे फ्लैट में आत्महत्या की थीं। सुशांत सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जिक्र है कि फांसी के कारण दम घुटने से एक्टर की मौत हुई है। सुशांत का अंतिम संस्कार विले पार्ले के सेवा समाज घाट में हुआ। इस दौरान परिवार के लोगों के अलावा कई स्टार्स थे। इस दौरान धीमी बारिश भी हो रही थी। हाल ही में सुशांत को अमूल बटर के विज्ञापन ने श्रद्धांजलि दी है।

दुग्ध उत्पादन दिग्गज अमूल कॉओपरेटिव ने अपने  ट्रेडमार्क विज्ञापन के जरिए सुशांत के लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन किरदार, जैसे  "काई पो चे, एमएस धोनी और सोनचिड़िया' के फिल्मों के किरदारों को लाइव एनीमेशन के माध्यम से जीवंत किया है।

इसके साथ उन्होंने पंचलाइन में लिखा है, 'एक वारी फिर से आ भी जा यारा'। बता दें कि ये पंचलाइन  2017 की उनकी लोकप्रिय फिल्म 'राब्ता' की ओर इशारा कर रहा है। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। अमूल की श्रद्धांजलि ने देशवासियों को भावुक कर दिया। 

बता दें कि सुशांत बेहद जिंदादिल इंसान माने जाते थे। उनकी फराख दिली से भी हर कोई बखूबी वाकिफ था। 21 जनवरी 1986 को बिहार के छोटे से मल्डीहा गांव में पैदा हुए सुशांत चार बहनों के एकलौते भाई थे। उनकी एक बहन और मां का पहले ही निधन हो चुका है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल में काम किया था। हालांकि उन्हें असल पहचान पवित्र रिश्ता से मिली।वो फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस,एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके, केदारनाथ, छिछोरे जैसी कई फिल्मों में दिखे। 
 

Smita Sharma