Cannes Film 2022 में बतौर जूरी शामिल होने पर Amul ने दीपिका को दिया Butterly Tribute

4/30/2022 3:18:35 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक का लोहा मनवाने वाली दीपिका पादुकोण, द्वारा कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में बतौर जूरी सदस्य के रूप में शामिल होने की घोषणा की जाने के बाद, शुक्रवार, 29 अप्रैल को, अमूल ने एक्ट्रेस को बटरी ट्रिब्यूट दिया, वो भी बेहद आकर्षक अंदाज में।

 

यह बात सभी जान चुके हैं कि दीपिका पादुकोण को कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में बतौर जूरी चुना गया है, जो कि सभी भारतीयों के लिए गर्व का एक बड़ा पल है। अब इसी को आगे बढ़ाते हुए, अमूल टॉपिकल ने स्टार को अपने खास अंदाज में एक "बटरी ट्रिब्यूट" दिया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amul - The Taste of India (@amul_india)

 

इस नए टॉपिकल में अमूल ने एक खूबसूरत गाउन में दीपिका पादुकोण के कैरिकेचर का इस्तेमाल किया, जिसमें उनके प्रतिष्ठित क्षण को 'दीपिकान्स' कहा गया। डेयरी दिग्गज ने अपने लेटेस्ट टॉपिकल को पूरा करने के लिए एक दिलचस्प टैगलाइन भी दी है जिसमें लिखा है- "हर जूरी इसे प्यार करता है"। 

 

बहुप्रतीक्षित कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 अगले महीने फ्रांस में शुरू होने वाला है। 75वां फेस्टिवल डी कान्स 17 मई से शुरू होगा और 28 मई को एक भव्य समारोह के साथ खत्म होगा। वहीं दीपिका के काम की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है, जिसमें प्रभास के साथ नाग अश्विन निर्देशित प्रोजेक्ट के है। इसके अलावा द इंटर्न और द्रौपदी भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News