''पीरियड्स में सेक्स सीन कर सकती हो?'', इंटीमेट शूट करने से पहले अनुराग कश्यप ने Lust stories 2 एक्ट्रेस से पूछा सवाल

7/7/2023 2:10:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमृता सुभाष इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई  फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2  को लेकर चर्चा में है। फिल्म में अमृता ने काफी बोल्ड सेक्स सीन दिए हैं, जिनकी काफी चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच अब अमृता ने कैमरे पर इंटीमेट सीन शूट करने को लेकर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की काफी तारीफ की और बताया कि किस तरह 'सेक्रेड गेम्स' की शूटिंग के दौरान उन्होंने कमफर्टेबल फील करवाया था।


 
नेटफ्लिक्स इंडिया से बातचीत के दौरान अमृता ने बताया, 'मैंने अपना पहला सेक्स सीन सेक्रेड गेम्स 2 में अनुराग के साथ ही किया था। यहां पुरुष या महिला होने के बारे में कोई सवाल नहीं था वो बेहद सेंसिटिव थे। उन्होंने डायरेक्शन टीम को बुलाया और मुझसे सवाल पूछा कि आपकी पीरियड्स डेट क्या है। इसलिए वो उसके आसपास सेक्स सीन शेड्यूल नहीं करेंगे। उन्होंने पूछा क्या आप इसे अपने पीरियड्स के दौरान करेंगी?.' 

 

आगे अमृता ने कहा सेंसिटव होने का जेंडर से कोई लेना देना नहीं है। ये किसी महिला और पुरुष होने से कहीं ऊपर है और अनुराग बहुत सेंसटिव हैं।

 

बता दें कि अमृता सुभाष ने 'सेक्रेड गेम्स 2' में रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी। वहीं, हालिया रिलीज हुई 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में उन्होंने एक कामवाली का किरदार निभाया है जो सीमा यानी तिलोत्तमा शोम के घर पर काम करती है।

Content Writer

suman prajapati