बेटे संग क्लीनिक के बाहर दिखीं 61 की अमृता, मां को प्रोटेक्ट करते दिखे इब्राहिम

7/14/2019 12:48:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह वे जिस तरह अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की परवरिश की है, वो काबिले तारीफ है। अक्सर अमृता अपने बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। हाल ही में अमृता को बेटे के साथ जुहू क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान 61 साल की अमृता नियॉन कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो पहने हुए नजर आईं। इसके साथ वो पोनीटेल और बिना मेकअप के नजर आईं। वहीं, इब्राहिम ब्लैक टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स और कैप में बेहद कूल दिख रे हैं।

क्लीनिक के बाहर इब्राहिम मां अमृता को प्रोटेक्ट करते नजर आए इतना ही नहीं जब वो गाड़ी के पास पहुंचे तो उन्होंने मां के लिए गाडी़ का दरवाजा खोला। तस्वीरों में मां-बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बहरहाल, अमृता बेटे के साथ काफी खुश और रिलैक्स नज़र आईं, जो आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते हैं।

अमृता के अलावा इस दौरान इब्राहिम ने भी अपनी मौजूदगी से ध्यान खींचा। इब्राहिम को अगर आप देखें तो उनकी शक्ल पापा सैफ से काफी मिलती है।अमृता और इब्राहिम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सैफ अली ख़ान से डिवोर्स लेने के बाद उन्होंने सारा और बेटे इब्राहीम की बेहतरीन परवरिश की है और आज दोनों को इस काबिल बना दिया है कि वो अपनी राह तलाश सकें। इब्राहिम को अक्सर क्रिकेट खेलते हुए देखा जाता है। पटौदी खानदान के बेटे का क्रिकेट के लिए जज्बा देख ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो क्रिकेट के दीवाने हैं।

सैफ के पिता मंसूर अली खान नामी क्रिकेटर थे। हालांकि सैफ का मन क्रिकेट में नहीं एक्टिंग में लगा। लेकिन लगता है कि उनके बेटे इब्राहिम अली खान अपने दादा के नक्शेकदम पर चल पड़े हैं। बता दें कि इब्राहिम अभी 18 साल के हैं। वो एक्टिंग में अपना करियर बनाएंगे या फिर क्रिकेट में, ये अभी साफ नहीं है। 

 

Neha