14 साल बाद अमृता सिंह ने बयां किया दर्द, बोली-'जब जिम्मेदारी सिर पर...'

1/6/2019 3:20:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की अब तक दो फिल्में रिलीज हो गई है। सारा की एक्टिंग देख उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके है। फिल्मों में एक्टिंग करने में सारा की मां अमृता सिंह उनकी मदद कर रही हैं। यहां तक कि अमृता ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का चयन करती हैं। सारा की कामयाबी के पीछे उनकी मां का हाथ है। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में  अमृता सिंह ने अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बयान दिया है। 

 

 

अमृता से पूछा गया कि पिता के बिना इब्राहिम और सारा की देखभाल कैसे कर ली? इस पर उन्होंने कहा, 'जब जिम्मेदारी सिर पर पड़ती है, सब खुद ही हो जाता है।' अमृता सिंह से सवाल ये भी था कि उन्होंने दूसरी शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा। इसके जवाब में अमृता चुप ही रहीं। 

 


बता दें कि 'केदारनाथ' से पहले सारा अली खान को कई बड़े ऑफर मिले थे लेकिन अमृता सिंह ने बहुत सोच-समझकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' फिल्म से उन्हें डेब्यू करवाया। सनी देओल चाहते थे कि सारा अली उनके बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के साथ पहली फिल्म करें। अमृता सिंह को ये ऑफर मंजूर नहीं था। अमृता ने सनी को मना कर दिया, जिसकी वजह से वे आज भी नाराजगी जाहिर करते हैं। सनी देओल ऐसा इसलिए चाहते थे कि क्योंकि उन्होंने खुद अमृता सिंह के साथ 'बेताब' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

Konika