अमृता राव ने लाडले संग ज्वॉइन की ''पावरी गैंग'',बोलीं- ''ये मैं हूं, ये मेरा बेटा है पर यहां ''पार्टी'' नहीं ''पाॅटी'' हो रही है''

2/22/2021 11:50:27 AM

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों हर कोई पावरी करने में बिजी है। आम से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स सब पर ‘पावरी वाला सुपरहिट अंदाज छाया हुआ है।  ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, रणदीप हुड्डा और शाहिद कपूर पहले ही पावरी ट्रेंड ज्वाइन कर चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव काम नाम भी शामिल हो गया है।

इस पावरी ट्रेंड में अमृता का साथ उनके बेटे ने दिया। हांलाकि, फर्क ये है कि अमृता ने 'पावरी' ट्रेंड में टविस्ट एड किया है। मम्मी अमृता राव बेटे के डायपर के साथ अमृता ‘पावरी’ कर रही हैं। वीडियो में अमृता ने बेटे की झलक तो नहीं दिखाई है।

वीडियो में अमृता कहती हैं- 'ये मैं हूं ये मेरा बेटा है और यहां पर पॉटी हो रही है।' अमृता के इस वीडियो को देख फैंस की भी हंसी छूट रही हैं। वीडियो के साथ अमृता ने लिखा-'आजकल 'पावरी' नहीं 'पॉटी'हो रही है।'

फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने इस ट्रेंड में अमृता को विनर घोषित कर दिया है तो किसी ने उन्हें बेस्ट बताया है।

बता दें अमृता नवंबर में एक प्यारे से बेटे की मां बनीं थींं। उन्होंने अपने लाडले का नाम वीर रखा है।  शादी क 4 साल बाद अमृता के घर किलकारी गूंजी है।  अमृता और अनमोल की शादी साल 2016 में करीब 7 साल तक डेट करने के बाद हुई थी।

यह शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई और इसमें बस घरवाले और कुछ अपने लोग व दोस्त ही शामिल हुए। फिलहाल अमृता इन दिनों अपने नन्हे बेटे वीर के साथ मदरहुड एंजाॅय कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMRITA RAO🇮🇳 (@amrita_rao_insta)

Content Writer

Smita Sharma