आरजे पति का हाथ थाम रिसेप्शन पार्टी में पहुंची अमृता राव, कपल का दिखा ट्रेडिशनल लुक

11/30/2019 9:31:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। अमृता को इवेंट, पार्टी या एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में अमृता की पति आरजे अनमोल के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

दरअसल, शुक्रवार को 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं', 'मैंने प्यार किया' और 'विवाह' जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता और निर्देशक सूरज बड़जात्या ने बेटे देवांश बड़जात्या की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी।

इस पार्टी में सलमान खान, सलीम खान, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित समेत कई स्टार्स पहुंचे थे। अमृता भी इसी पार्टी में पति संग पहुंची थी। लुक की बात करें तो 'मैं हूं ना एक्ट्रेस' इस दौरान स्लिवर कलर के लहंगा चोली में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

खुले बाल, मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं उनके पति ट्रेडिशनल लुक में हैंडसम लग रहे हैं। पार्टी में कपल ने हाथों में हाथ डाल कई पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


पर्सनल लाइफ की बात करें अमृता ने आरजे अनमोल को 7 साल तक डेट किया। 7 साल डेट करने के बाद अमृता ने साल 2016 में अनमोल संग सीक्रेट मैरिज की।

काम की बात करें तो अमृता ने फिल्म 'अब के बरस' जो साल 2002 में रिलजी हुई थी से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट आर्या बब्बर थे। फिल्म में अमृता की एक्टिंग को सराहा गया था।

इसके बाद अमृता 'इश्क विश्क' में नजर आईं। अमृता ने 'मैं हूं ना' और 'विवाह' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। अमृता 6 साल बाद नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म 'ठाकरे' में नजर आई थीं।

Smita Sharma