ट्रेडिशनल लुक में ''गणपति फेस्टविल'' लाॅन्च में पहुंची अमृता राव, आरजे संग एक्ट्रेस ने की थी  सीक्रेट मैरिज

8/9/2019 10:03:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव यूं तो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने तस्वीरों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन अमृता को रेस्टोरेंट या एयरपोर्ट के बाहर स्पाॅट किया जाता है। वीरवार शाम अमृता eco-friendly ganpati festival के लाॅन्च पर पहुंची।

यह लाॅन्च मुंबई के जुहू इलाके में रखा गया था। इस दौरान अमृता पीच कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। खुले बाल, मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

अमृता ने यहां कई पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

पर्सनल लाइफ 

अमृता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने आरजे अनमोल को 7 साल तक डेट किया ।  7 साल डेट करने के बाद अमृता ने साल 2016 में अनमोल से सीक्रेट मैरिज की।

काम की बात करें तो अमृता ने फिल्म 'अब के बरस' जो साल 2002 में रिलजी हुई थी से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट आर्या बब्बर थे। फिल्म में अमृता की एक्टिंग को सराहा गया था। इसके बाद अमृता 'इश्क विश्क' में नजर आईं।

अमृता ने कई हिट फिल्में 'मैं हूं ना' और 'विवाह' में काम किया है। फिल्म 'विवाह' में अमृता ने अपनी सादगी से दर्शकों के बीच पर्फेक्ट लड़की की छवि बनाई। बता दें कि 6 साल बाद उन्होंने 'ठाकरे' फिल्म से वापसी की। इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ नजर आईं थीं।

Smita Sharma