शादी के 4  साल बाद अमृता राव के घर गूंजेगी किलकारी,क्लिनिक के बाहर बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखी विवाह एक्ट्रेस

10/13/2020 9:37:10 AM

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई हसीनाएं इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा,अनीता हंसनदानी ने घोषणा की कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। अब इस लिस्ट मेंबाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव का नाम भी जुड़ गया है। अमृता पिछले दिनों खार में एक क्लिनिक के बाहर बेबी बंप में नजर आईं।

PunjabKesari

टाइम्स ऑफ इंडिया से एक सोर्स ने कहा, अमृता अपनी लाइफ के इस समय को बहुत एंजॉय कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं है। कपल के करीबी लोग ही इस बारे में जानते हैं। वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह काफी खुश हैं। अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अमृता और अनमोल की शादी साल 2016 में करीब 7 साल तक डेट करने के बाद हुई थी। कपल ने सीक्रेट मैरिज की थी। शादी में बस घरवाले और कुछ अपने लोग व दोस्त ही शामिल हुए।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमृता ने फिल्म 'अब के बरस' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था, जो कि साल 2002 में रिलीज हुई थी। हालांकि, अमृता को असल पहचान 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' से मिली थी।  

PunjabKesari

इन फिल्मों में शाहिद कपूर के साथ अमृता राव की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था ।अमृता आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ स्क्रीन शेयर की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News