अमृता को इस एक्टर के साथ देख भड़के अमिताभ, और फिर कर दिया कुछ एेसा

6/25/2017 11:59:46 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रैस अमृता सिंह, डैनी सहित 2008 में पियानो बार में आयोजित एक पार्टी में पहुंचे थे। जहां पर कुछ एेसा हो गया जिसके कारण अमृता सुर्खियों में अा गई। दरअसल, अमिताभ अपने दोस्त डैनी के साथ पार्टी में मौजूद थे। कुछ देर बाद अमृता पार्टी से जाने लगी तो अमिताभ ने उन्हें रोक लिया। बिग बी के कहने पर अमृता पार्टी में कुछ देर और रूक गईं। पार्टी में उन्होंने डैनी को देखा और उनसे फ्लर्ट करने लगी।

अमृता को फ्लर्ट करते देख डैनी से रहा नहीं गया और उन्होंने अमृता को डांस फ्लोर पर बुला लिया और दोनों मस्ती में डांस करने लगे और डांस करते-करते डैनी और अमृता बेहद करीब आ गए थे। अमृता और डैनी के बीच नजदीकियां देख अमिताभ भड़क गए। गुस्से में उन्होंने अमृता के साथ डांस कर रहे डैनी को खींचकर अलग कर दिया। इसके बाद उन्होंने अमृता को अपनी ओर खींचा और उन्हें अपनी बाहों में ले लिया।

 

फिर बिग बी ने अमृता को किस कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने अमृता को कुछ देर तक अपनी बाहों में ही पकड़े रखा। अचानक हुए इस घटनाक्रम से अमृता को कुछ समझ नहीं आया और वे बाथरूम की ओर चली गई लेकिन अमिताभ भी उनके पीछे-पीछे गए। फिर अमृता पार्टी छोड़कर चली गईं। बाद में अमिताभ ने अमृता से इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी।