BFF Goals: यूजर्स ने की एज शेमिंग तो भड़की अमृता अरोड़ा , दोस्त को 'बुड्ढी' कहे जाने पर बौखलाईं करीना कपूर

5/28/2022 8:16:38 AM

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां फैंस का प्यार, उनकी फॉलोइंग, थोड़ी नफरत भी और ट्रोलिंग सब कुछ मिलता है। चाहे स्टार्स हों या फिर उनके बच्चे, सोशल मीडिया में ट्रोलिंग से कहां कोई बचा है। फिर चाहे बात नेपोटिज्म की हो या लग्जूरियस लाइफ स्टाइल की। कई बार ये स्टार्स बातों को इग्नोर भी करते हैं लेकिन कहते हैं ना कि किसी के सब्र का इम्तेहान नहीं लेना चाहिए।

PunjabKesari

जब अति हो जाती है, तो एक ना एक दिन इंसान का गुस्सा फूट ही पड़ता है। ऐसा ही कुछ बाॅलीवुड एक्टर करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के साथ भी हुआ। हाल ही में इन दोनों हसीनाओं को सब्र का बाण टूटा और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। 

PunjabKesari


दरअसल, करण जौहर की बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीजिसमें तीनों अपने स्टाइलिश आउटफिट फ्लॉन्ट करती दिखींय़इस फोटो को लेकर करीना, मलाइका और अमृता को कुछ यूजर्स ने ‘एज शेम’ करने की कोशिश की।इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट में बुड्ढी लिख दिया। इतना ही नहीं साथ में एक हंसने वाली इमोजी भी बनाई जिस पर अमृता भड़क उठी।

PunjabKesari

उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट लिया और शेयर करते हुए लिखा- 'मैं कभी भी कमेंट्स चेक भी नहीं करती लेकिन ये सबसे ऊपर ही शो हो रहा हैतो यहां पर बुड्ढी का मतलब बेइज्जती करना है लेकिन मेरे लिए ये एक शब्द है, जिसका अर्थ है बूढ़ा होना। हां, हम बड़े हो गए हैं साथ ही समझदार भी लेकिन तुम बेनाम, बेशक्ल और कम उम्र हो। क्या ये सब तुम हो।'

PunjabKesari

एक अन्य पोस्ट में अमृता ने लिखा- 'मेरे वजन बढ़ने पर भी बहुत लोगों ने कॉमेंट किये हैं लेकिन ये मेरा वजन है और मुझे इससे प्यार है। मेरा वजन मेरी परेशानी है. आज कल हर चीज एक परेशानी ही बनती जा रही है तो चलिए आप ऐसा करते रहिए, अब मैं नाम लेकर लिखूंगी। ठीक है।' अमृता के इस पोस्ट को करीना कपूर खान ने भी शेयर किया है और अमृता का सपोर्ट किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News