अमृता अरोड़ा के ससुर हुए कोरोना के शिकार, एक्ट्रेस ने दी हेल्थ अपडेट

6/12/2020 10:08:26 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्रा और दिल्ली में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड के कई स्टार्स इसकी चपेट में आए हैं। वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और सोफी चौधरी भी कोरोना हुआ है लेकिन अब सोफी ने खुद इसका खुलासा किया है कि वो कोरोना नेगेटिव है। इतना ही नहीं अमृता अरोड़ा के ससुर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

अमृता के अनुसार उनके ससुर अब वायरस से ठीक हो गए हैं। इंस्टाग्राम पेज @ bollywood.scuttlebutt की एक रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा के ससुर का COVID -19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अमृता के ससुर एक नर्स के संपर्क में आने के बाद वायरस से संक्रमित हुए।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अमृता अरोड़ा के ससुर उसी इमारत में रहते हैं, जिसमें बहन मलाइका रहती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अमृता के ससुर बिल्डिंग टस्कनी की 6 वीं मंजिल पर रहते हैं, जिसे बीएमसी ने सील कर दिया है। अपने ससुर का कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आने की खबरों पर अमृता अरोड़ा ने खुलासा किया कि अब वह ठीक हो गए है। इस खबर का जवाब देते हुए रिपोर्ट में एक्ट्रेस के हवाले से कहा गया है- 'हां ... अब वह स्वस्थ है। धन्यवाद।'

अमृता अरोड़ा होम क्वारंटाइन हैं, उनके घर में काम करने वाले स्टाफ्स को भी इन्फेक्टेड माना जा रहा है। वह सभी फिलहाल क्वारंटाइन सेंटर में हैं। बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा  को लेकर खबर आई थी कि बांद्रा में स्थित उनकी बिल्डिंग में एक परिवार कोविड-19 पॉजिटिव मिला, जिसके कारण एक्ट्रेस की पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई।

मलाइका की बिल्डिंग को बीते 8 जून को पूरी तरह से सील कर दिया गया, क्योंकि वहां रहने वाला एक परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके साथ ही पूरी बिल्डिंग को सेनिटाइज भी किया गया था। इससे पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर में भी कुछ लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके लिए स्टार्स ने खुद को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया था। 

Smita Sharma