बर्थडे पार्टी में ''गर्ल गैंग'' संग अमृता अरोड़ा की मस्ती, मलाइका-करीना संग वाइन का गिलास थाम आईं नजर

2/1/2020 11:33:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने शुक्रवार 31 दिसंबर को अपना 42 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को अमृता ने अपनी गर्लगैंग, फ्रेंड्स और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया।

इस पार्टी में करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर समेत कई स्टार्स पहुंचे। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरो में मलाइका, अमृता और करीना अपनी कुछ फ्रेंड्स संग पोज देती दिख रही हैं। तस्वीर में अमृता हाथ में वाइन का गिलास थामें दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में गर्लगैंग काफी मस्ती में दिख रहीं हैं।

लुक की बात करें तो इस दौरान बर्थडे गर्ल अमृता ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। पार्टी में मलाइका का भी हाॅट लुक देखने को मिला। करीना की बात करें तो वह पार्टी में गाॅर्जियस लुक में पहुंची। करीना मलाइका और अमृता की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। करीना इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रही हैं।

वहीं मलाइका और अमृता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि अरोड़ा सिस्टर्स को अक्सर गर्लगैंग के साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। 

Smita Sharma