अमरीश पुरी के पोते वर्धन को नहीं मिल रहा काम, बोले- अगर दादा जी होते तो मुझे फिल्मों में एक मौका जरुर मिलता

9/14/2021 3:40:37 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी सर्वश्रेष्ठ खलनायकों में से एक थे। भले ही एक्टर आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं लेकिन आज भी उन्हें महान खलनायक के तौर पर याद किया जाता है। अमरीश ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया और बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई। एक्टर के बेटे राजीव पुरी उनकी राह पर नहीं चले और उन्होंने बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला किया।

हालांकि एक्टर के पोते वर्धन पुरी उनकी राह पर चल पड़े हैं। वर्धन पुरी ने फिल्म 'ये साली आशिकी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वर्धन की ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया। हाल ही में वर्धन ने काम न मिलने को लेकर अपना दर्द बयान किया है। 


वर्धन ने कहा- बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलना कितना मुश्किल हो गया है। फिलहाल कोई ऑफर मेरी झोली में नहीं हैं। वर्धन ने अपने दादा अमरीश को याद करते हुए वर्धन ने कहा कि यदि आज मेरे दादाजी जीवित होते तो वो फिल्म निर्माताओं से मेरे लिए जरूर बात करते। तब मुझे खुद को साबित करने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में एक मौका जरुर मिल जाता।


वर्धन ने आगे कहा- मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी है। मैं अब फिल्म डायरेक्शन में हाथ आजमाना चाहता हूं। मैं अपने दादा अमरीश की बायोपिक बनाना चाहता हूं, जिसके लिए मैंने अपनी फैमिली से भी रजामंदी ले ली है। हांलाकि ये प्रोजेक्ट भी फिलहाल प्लानिंग की स्टेज में ही है। 

Content Writer

Parminder Kaur