टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर की मालकिन बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, लाखों में हैं इस लग्जरी कार की कीमत

9/9/2022 1:39:27 PM

मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रापाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आम्रपाली दूबे का नाम बेहतरीन और टॉप एक्ट्रसेस में शुमार किया जाता है। इन दिनों आम्रापाली दुबे अपने राजनीति में एंट्री को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक नई लग्जरी कार खरीदी है।

आम्रापाली दुबे  टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर की मालकिन बनीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लग्जरी गाड़ी की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर को व्हाइट कलर में खरीदा है। फॉर्च्यूनर की कीमत करीब 42 लाख बताई जा रही है।

एक तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता और मां कार को रिसीव कर रहे हैं। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा- आप सभी के आशीर्वाद से हमारी फैमिली ने घर पर नई टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर का स्वागत किया है।

आम्रपाली की इस कार की एक खास बात है वो ये है कि आम्रपाली की इंस्टाग्राम आईडी उनके नाम के साथ 1101 से है। उनकी इस कार का नंबर भी 1101 है। दरअसल, ये नंबर उनके जन्मदिन का है। एक्ट्रेस का जन्म 11 जनवरी, 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था इसलिए आम्रपाली के लिए ये नंबर और अब गाड़ी दोनों ही खास हो चुकी है।

 बता दें कि रियल लाइफ में अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल  के लिए भी जानी जाती हैं। उनके काफिले में रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma