अमोल पालेकर के साथ काम करने पर सार्थक दासगुप्ता ने शेयर किया ये

8/19/2021 4:11:06 PM

नई दिल्ली। हाल ही में, ज़ी5 ने अपनी अगली ओरिजिनल फिल्म 200 - हल्ला हो! का ट्रेलर जारी किया था जिसके जरिये दर्शकों को फिल्म की एक झलक साझा की गई थी। फिल्म का ट्रेलर निश्चित रूप से आपके मन में हमारे समाज और महिलाओं के साथ जिस तरह से व्यवहार किया जाता है, उसके बारे में बहुत सी चीजों पर सवाल खड़ा कर देगा।

फिल्म के लेखक और निर्देशक सार्थक दासगुप्ता ने अनुभवी अभिनेता अमोल पालेकर के साथ काम करने के अपने 1अनुभव को साझा करते हुए कहा,"अमोल पालेकर एक अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता हैं। इसके अलावा वह एक बेहतरीन पेंटर भी हैं। और किसी भी चीज से ज्यादा, वह सामाजिक न्याय और समानता पर आंदोलन से बहुत गहराई से जुड़ा हुआ है। उनके कई दोस्त हैं जो दलित आंदोलन के नेता, कवि और कलाकार हैं। उन्हें आजाद देश में उत्पीड़ित व्यक्ति होने के मनोविज्ञान की गहरी समझ थी। हर कोई गलत के बारे में जानता है, लेकिन गलत अभी भी कायम है।

कल्पना कीजिए कि उन लोगों के साथ क्या होता है जिनके पास बहाली या न्याय पाने के लिए के लिए कोई जगह नहीं है। अमोल जी ने हमें पटकथा पर कुछ बहुत ही प्रासंगिक सुझाव दिए। एक अभिनेता-निर्देशक के रूप में, कुछ छोटी मीटिंग्स के अलावा, हमने मुख्य रूप से सेट पर ही सब बातचीत की है। हम एक अच्छी तरह से ट्यून किए गए इंस्ट्रूमेंट की दो तारों की तरह थे। उन्हें पता होगा कि मैं किस लिए निशाना साध रहा हूं और मुझे पता होगा कि क्या होने वाला है। शॉट्स के बाद, हम अक्सर एक दूसरे को दूर से देखते और मुस्कुराते थे। किसी शब्द आवश्यक की नहीं होती थी। तकनीकी कारणों के अलावा, हमने ज्यादातर शॉट्स पर रीटेक भी नहीं लिए है। मैं हमेशा मिस्टर पालेकर के साथ इस फिल्म में काम करना याद रखूँगा।"

इस फिल्म के साथ लगभग एक दशक के बाद प्रसिद्ध अभिनेता अमोल पालेकर फिल्मों में वापसी कर रहे है। सार्थक दासगुप्ता की 200 - हल्ला हो के रोमांचक लेकिन मनोरंजक ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 200 दलित महिलाओं ने एकजुट होकर एक गैंगस्टर, लुटेरे और सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में पीट-पीट कर कानून और न्याय अपने हाथ में ले लिया था।

'200 - हल्ला हो' में अमोल पालेकर, बरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, साहिल खट्टर, सलोनी बत्रा, इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये जैसे उम्दा कलाकार शामिल हैं। सार्थक दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित, सारेगामा की फिल्म प्रोडक्शन शाखा, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित, '200 - हल्ला हो' का प्रीमियर 20 अगस्त को जी5 पर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News