एमी विर्क और तानिया की फिल्म ''ओए मखना'' ने उठाया रोमांटिक कॉमेडी का स्तर

11/1/2022 3:21:08 PM

मुंबई: एमी विर्क और तानिया के फैंस के लिए एक बार फिर खुश होने का समय है क्योंकि यह जोड़ी पंजाबी फिल्म 'ओए मखना' के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रही है। 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 3 नवंबर से शुरू हो रही है। फिल्म के ट्रेलर और इसके गानों की सफलता को देखकर फिल्म के मेकर्स दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं।


अपनी फिल्म की रिलीज पर टिप्पणी करते हुए एमी कहते हैं- 'हमने इस फिल्म में जुनून और प्यार के साथ काम किया है और यह 4 नवंबर को स्क्रीन पर आएगी। हम सभी सेट पर एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। हमें यकीन है कि 'ओए मखाना' दर्शकों और प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट साबित होगी।'

फिल्म के ट्रेलर जिसे अपने मजाकिया डायलाॅग और अच्छी रोमांटिक कॉमेडी के लिए सराहा गया है। फिल्म में गग्गू गिल ने एमी के चाचा का किरदार निभाया है जो एक्टर के कैरेक्टर के लिए शादी के लिए लड़की खोजने की कोशिश कर रहे हैं। यह ट्रेलर की पूरी थीम पर चलता है। फिर एमी की मुलाकात तानिया के कैरेक्टर से होती और वह तानिया के कैरेक्टर के लिए भावनाओं को विकसित करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oye makhna ❤️ (@ammyvirk)

 

फिल्म के गाने रिलीज होने के बाद से ही म्यूजिक चार्ट पर फिल्म की लोकप्रियता बढ़ा रहे हैं। पंजाबी फिल्मों की सफलता गानों पर आधारित होने लगी है और इसमें 'ओए मखाना' को जरूर एक मुकाम मिला है क्योंकि दर्शकों को फिल्म के गाने खूब पसंद आ रहे हैं। बी पारक के ट्रैक 'छम छम रेखा' से लेकर अन्य गानों तक संगीत इंडस्ट्री में एक और चर्चा का विषय बन गया है। वहीं दूसरा गाना जिसने हलचल मचा रखी है वो है सिंगर नेहा कक्कड़ का गाना चढ़ गई चढ़ गई और एमी द्वारा गाया चंन सितारे। 

फिल्म राकेश धवन द्वारा लिखित और सिमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित है। उड़ी फिल्म्स के बैनर तले ओए मखाना 4 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News