बुजुर्ग दादी का मजाक उड़ाने पर एम्मी ने कंगना को सुनाई खरी खोटी,बोले-लाहनत हैं बहन जी तुहाडे ते"

12/1/2020 4:50:24 PM

मुंबई: हमेशा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्वीट्स की वजह से लोगों के निशाने पर हैं।  दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन को विपक्ष की साजिश बताया।

इतना ही नहीं उन्होंने इस आंदोलन की तुलना  शालीन बाग प्रोटेस्ट से की। आम लोगों से लेकर कई स्टार्स कंगना को उनके ट्वीट्स की वजह से बुरा भला कह रहे हैं। हिमांशी खुराना से लेकर सरगुन मेहता ने ट्वीट पर कंगना पर खूब भड़ास निकाली

एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने कंगना के एक ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा- जैसे आपको अपनी बात कहने का हक है उन्हें भी है। बस फर्क इतना है कि आप बिना बात और मकसद के बोलती हैं और ये अपने हक के लिए लड़ रहे हैं।  
 

सिंगर एम्मी विर्क ने कंगना के ट्वीट को रिट्वीट कर उन पर भड़के। एम्मी विर्क ने  लिखा  लख दी लाहनत बहन जी तुहाडे ते.. इन्नी वीं पॉलिश नहीं मारी दी किसे ते... लोकां तो वद के कुझ नई हुंदा..तुसी साडे बुजुर्गा बारे बोले हो.. तुहाडी इक अधी कंद तोड़ी सी बंबे वालेया ने ते तुसी दुनिया सिर उते चक लई सी..साडे हक खोए ने सरकार ने..।’


सुक्खी

बता दें कि कंगना ने किसान प्रोटेस्ट में शामिल हुई एक बुजुर्ग किसान दादी को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था। इसमें लिखा था कि दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है।

कंगना ने लिखा था- 'हा हा हा ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैग्जीन ने भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। ये 100 रुपए में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनैशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनैशनली आवाज उठा सकें।' कंगना के इस ट्वीट को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। हालांकि ट्रोल होने के बाद वह इसको डिलीट कर चुकी हैं।
 

Smita Sharma