बुजुर्ग दादी का मजाक उड़ाने पर एम्मी ने कंगना को सुनाई खरी खोटी,बोले-लाहनत हैं बहन जी तुहाडे ते"

12/1/2020 4:50:24 PM

मुंबई: हमेशा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्वीट्स की वजह से लोगों के निशाने पर हैं।  दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन को विपक्ष की साजिश बताया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उन्होंने इस आंदोलन की तुलना  शालीन बाग प्रोटेस्ट से की। आम लोगों से लेकर कई स्टार्स कंगना को उनके ट्वीट्स की वजह से बुरा भला कह रहे हैं। हिमांशी खुराना से लेकर सरगुन मेहता ने ट्वीट पर कंगना पर खूब भड़ास निकाली

PunjabKesari

एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने कंगना के एक ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा- जैसे आपको अपनी बात कहने का हक है उन्हें भी है। बस फर्क इतना है कि आप बिना बात और मकसद के बोलती हैं और ये अपने हक के लिए लड़ रहे हैं।  
 

PunjabKesari

सिंगर एम्मी विर्क ने कंगना के ट्वीट को रिट्वीट कर उन पर भड़के। एम्मी विर्क ने  लिखा  लख दी लाहनत बहन जी तुहाडे ते.. इन्नी वीं पॉलिश नहीं मारी दी किसे ते... लोकां तो वद के कुझ नई हुंदा..तुसी साडे बुजुर्गा बारे बोले हो.. तुहाडी इक अधी कंद तोड़ी सी बंबे वालेया ने ते तुसी दुनिया सिर उते चक लई सी..साडे हक खोए ने सरकार ने..।’

PunjabKesari


सुक्खी

बता दें कि कंगना ने किसान प्रोटेस्ट में शामिल हुई एक बुजुर्ग किसान दादी को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था। इसमें लिखा था कि दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है।

Bollywood Tadka

कंगना ने लिखा था- 'हा हा हा ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैग्जीन ने भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। ये 100 रुपए में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनैशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनैशनली आवाज उठा सकें।' कंगना के इस ट्वीट को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। हालांकि ट्रोल होने के बाद वह इसको डिलीट कर चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News