'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे संगीत की दुनिया के शहंशाह उस्ताद अमजद अली खान, जमकर की मस्ती

8/5/2019 1:11:15 AM

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो हर बार कुछ नया लेकर आता है। जैसे कि आप जानते हैं कि कपिल के शो में में हर बार नए नए मेहमान आते है। इस बार कपिल के शो में संगीत की दुनिया के शहंशाह उस्ताद अमजद अली खान ने शिरकत की। इस दौरान उनके बेटे अमान और अयान भी मौजूद रहे। शो में सरोद वादक उस्ताद अमजद ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों को साझा किया। उस्ताद अमजद के दोनों बेटों ने बताया कि उनके पिता उन्हें काफी प्रेरित किया है।

आज वो जहां पर भी है सिर्फ अपने पिता की वजह से हैं। अमजद ने बताया कि 10 वर्ष की उम्र तक दोनों का संगीत और सरोद बजाने में कोई इंटरेस्ट नहीं था।

शो में उस्ताद अमजद अली खान ने एक कंसर्ट से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि 2014 में उन्हें नोबल पीस प्राइज कंसर्ट में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। वहां पर उन्हें 'राग फॉर पीस' पर परफॉर्मेंस देनी थी। कंसर्ट में उन्हें सिर्फ 5 मिनट ही गाने के लिए कहा गया था। इसके बाद उन्होंने टीम को बताया कि 5 मिनट से ज्यादा समय तो इंस्ट्रूमेंट को ट्यून होने में लगता है।

इसके बाद उन्होंने हंसते हुए बताया कि वहां पर अमेरिकन म्यूजिशियन को भी परफॉर्म करना था लेकिन उन्होंने अपने इंस्ट्रमेंट को ट्यून करने में उनसे भी ज्यादा समय लिया ऐसे में वहां पर बैठी ऑडियंस ने ताली बजाना शुरू कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि परफॉमेंस शुरू हो चुकी है। ये सुनकर सभी दर्शक हंस हंस कर लोटपोट हो गए। इसी के साथ कपिल के शो में सपना, बच्चा यादव और भूरी ने अपने मज़ेदार जोक्स से दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया। 

 

Pawan Insha