सूरत अग्निकांड से नम हुईं बाॅलीवुड स्टार्स की आंखें, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख

5/25/2019 1:58:44 PM

मुंबई: सूरत के सरथाना में एक कोचिंग सेंटर में भीषण आग लगने से 20 बच्चों की जान चली गई, जबकि कई घायल हैं। कोचिंग सेंटर तक्षशिला आर्केड बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर स्थित है। इस भयानक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  वीडियो में कई बच्चे जान बचाने के लिए छत से बाहर कूदते नजर आ रहे हैं। इस घटना से पूरा देश शोक की लहर है। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। अमिताभ से लेकर उर्मिला तक कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है।

 

अमिताभ बच्चन


एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा-सूरत में भयानक त्रासदी... एक विनाशकारी आग और उसमें जकड़े गए 14-17 साल के बच्चे। बच्चे भयंकर आग से बचने के लिए नीचे कूद पड़े और उनकी जान चली गई। इतना दुखी हूं कि बता नहीं सकता। दुआएं। 

 

भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी शोक जताया है। उन्होंने लिखा- पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना... उनकी आत्मा को शांति मिले। यह कितना दिल दहला देने वाला है? हमें वास्तव में अपनी सुरक्षा और सुरक्षा नियमों और शर्तों के बारे में सजग रहने की आवश्यकता है। सख्त कानून और बेहतर क्रियान्वयन हो। #SuratfireTragedy "

 

बाबुल सुप्रियो


सिंगर और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर लिखा- सूरत अग्निकांड के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. ये हादसा बहुत डिस्टर्बिंग है। पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। जख्मी बच्चें जल्द से जल्द ठीक हों।

उर्मिला मातोंडकर

एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने लिखा- आज सूरत में आग्निकांड के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। घायल जल्दी से ठीक हो जाएं।


 

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने ट्वीट कर लिखा-'सूरत अग्निकांड के बारे में जानकर स्तब्ध हूं। दर्दनाक। प्रार्थनाएं।'


सोनू सूद

सोनू सूद ने लिखा-'सूरत अग्निकांड के बारे में सुनकर बहुत दुख होता है। अनमोल छोटी जिंदगियां खो गईं। बेहद दर्दनाक!!! जिन्होंने अपने बच्चों को खो दिया उनके साथ हमारी संवेदनाएं।'

 

आर माधवन

सामाजिक मुद्दों पर बात करने के लिए जाने जाने वाले आर माधवन ने ट्वीट करते हुए लिखा-'सूरत कोचिंग सेंटर फायर में 18 स्टूडेंट्स की मृत्यु, कई बिल्डिंग से कूद गए। ओह्ह गॉडडेड .... मेरा दिल को काफी दुख हुआ।

 

ओनिर

फिल्म निर्माता ओनिर ने लिखा-टदिल दहलाने वाला .... गंभीर रूप से घायल हुए बच्चों के लिए प्रार्थना ... जिन लोगों की सुरक्षा नियमों की धज्जियां उडा़ईं हैं  उन पर हत्या का आरोप लगाया जाए। # सूरत 18 छात्र सूरत कोचिंग सेंटर फायर में मारे गए, कई लोग बिल्डिंग से कूद गए।


बता दें कि पीएम मोदी ने भी इस मामले में गहरा दुख जताते हुए राज्य सरकार और प्रशासन को जरूरी काम करने के आदेश दिए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में भयंकर अग्निकांड पर शुक्रवार को गहरा दुख प्रकट किया और गुजरात सरकार एवं स्थानीय प्रशासन को प्रभावित लोगों को सभी संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया।

Smita Sharma