''बीते कल से जो सीखा हमने, उसे ध्यान में रखकर आगे बढ़ना है'' अमिताभ से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने की कोरोना से सर्तक रहने की अपील

1/20/2022 1:36:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस महामारी ने एक बार फिर लोगों की जिंदगियों को प्रभावित कर रही है। यूनिसेफ इंडिया ने लोगों को जागरूक करने के मकसद से एक म्यूजिक वीडियो जारी किया है, जिसमें सेलिब्रेटीज कोरोना के प्रभाव को समझते हुए उससे सावधानी बरतने का मैसेज लोगों तक पहुंचा रहे हैं और कोरोना वायरस से खुद को सर्तक और सुरक्षित रखने की अपील कर रहे हैं। इस वीडियो में यूनिसेफ के ग्लोबल गुडविल एंबेसडर अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ संगीतकार शंकर महादेवन, गायिका हर्षदीप कौर, ओलंपिक बैडमिंटन प्लयेर पीवी सिंधु को फीचर किया गया है। 

इस वीडियो में स्टार्स लोगों को वैक्सीन लगवाने, मास्क पहनने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ-साथ कोरोना वायरस से खुद को सर्तक और सुरक्षित रखने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं।


इस वीडियो की शुरुआत यूनिसेफ के ग्लोबल गुडविल एम्बेस्डर अमिताभ बच्चन के खास मैसेज के साथ होती है। अमिताभ बच्चन ने कहते हैं- “मुश्किल वक्त अभी खत्म नहीं हुआ। इसलिए जरुरी है खुद से एक वादा करना, एक पक्का इरादा करना। बीते कल से जो भी सीखा है हमने, उसे ध्यान में रखकर ही आगे है बढ़ना।”

 

View this post on Instagram

A post shared by UNICEF India (@unicefindia)

बता दें, 'रहना है तैयार और पूरा जिम्मेदार' के बोल गीतकार प्रसून जोशी ने लिखे हैं। शंकर महादेवन और हर्षदीप कौर ने अपने गाने और सभी सितारों ने इस वीडियो को जरिए लोगों तक यह मैसेज पहुंचाया कि कोरोना वायरस जैसी महामारी को नियंत्रित करने के लिए हम सभी को अपने कार्यों के प्रति जिम्मेदार रहना चाहिए। इस वीडियो को बिल एंड मिलिंडा गेट्स फाउंडेशन की साझेदारी के साथ जारी किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News