सुलोचना लाटकर के निधन पर Amitabh Bachchan से लेकर धर्मेंद्र तक इन स्टार्स ने जताया दुख

6/5/2023 11:17:28 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस सुलोचना लाटकर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने 94 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके पोते पराग लाटकर ने इस खबर की पुष्टि की है। वहीं, अब एक्ट्रेस के चले जाने पर बॉलीवुड स्टार्स ने दुख जताया है। 

 

कई फिल्मों में निभाया अमिताभ की मां का किरदार
बता दें कि, सुलोचना लाटकर ने कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन की मां का किरदार निभाया है। वहीं, अब एक्ट्रेस के निधन पर बिग बी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में सुलोचना लाटकर को याद कर उनके साथ बिताए पलों को याद किया है। बिग बी ने लिखा- "हमने सिनेमा वर्ल्ड की एक और महान अभिनेत्री सुलोचना जी को खो दिया...उन्होंने मेरी कई फिल्मों में प्यारी, दुलारी और ख्याल रखने वाली मां का किरदार निभाया था...वह काफी समय से बीमार थीं...और अब वह हम सबकों छोड़ कर स्वर्ग सिधार गई हैं।"

उन्होंने आगे लिखा- "मैं उनके परिवार के साथ उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए था और आखिरकार यह बुरी खबर आ गई। हम दुख की इस घड़ी में सिर्फ प्रार्थना कर सकते हैं।"

धर्मेंद्र की ने जताया दुख 
इसके अलावा धर्मेंद्र ने भी सुलोचना की निधन पर शोक व्यक्त किया है। कई फिल्मों सुलोचला धर्मेंद्र की मां बनी हैं। एक्ट्रेस के यूं चले जाने पर धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट कर लिखा- "बहुत याद आएंगी...अनगिनत फिल्मों में...ये मेरी मां थीं।" एक और ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा- "मैं हमेशा उनकी सेहत के बारे में बात करता था...यह दुख की बात है कि वह हम सबके बीच नहीं रहीं...दस्तूर ए दुनिया है दोस्तों...एक दिन सबको चले जाना है...अच्छे इंसान बनकर कुछ इंसानियत के लिए कर लो।"

 

माधुरी दीक्षित ने भी ट्वीट कर व्यक्त किया शोक
वहीं, माधुरी दीक्षित ने दुख जताते हुए लिखा- "सुलोचना ताई सिनेमा की ग्रेसफुल और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं। उनकी फिल्म संगते एइका हमेशा से मेरी फेवरेट फिल्म रहेगी। हर फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस यादगार रही है। मैं उनके साथ की गई बातों को हमेशा याद करूंगी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। सिनेमा में आपका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा।"


बताते चले कि, दिग्गज अभिनेत्री रहीं सुलोचना लाटकर का अंतिम संस्कार सोमवार शाम पांच बजे दादर के शिवाजी पार्क श्मशान घाट में किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News