Pics: बेटी श्वेता संग लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए अमिताभ बच्चन, फैंस की बढ़ी चिंता

8/23/2021 10:21:01 AM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन की काफी फैन फॉलोइंग है। लोग एक्टर को भगवान की तरह मानते हैं और हमेशा उनकी सलामती की दुआ मांगते हैं। हाल ही में अमिताभ को बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया। एक्टर को अस्पताल के बाहर देखकर फैंस चिंता में आ गए हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।


तस्वीरों में अमिताभ व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जिसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई है और मास्क लगाया हुआ है। वहीं श्वेता ने व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है। हाई बन और फेस मास्क से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अमिताभ बेटी श्वेता के साथ गाड़ी में और अस्पताल के बाहर दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दोनों अंदर चले गए। हालांकि, अमिताभ बच्चन अस्पताल क्यों गए इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


बता दें अमिताभ अपने रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं और सोशल मीडिया के जरिए भी जानकारी देते रहते हैं। इस बार अस्पताल जाने के पीछे का कोई कारण सामने नहीं आया है। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अमिताभ रूटीन चेकअप या फिर वैक्सीन लेने पहुंचे होंगे। 


काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर 'चेहरे', 'झुंड' और 'मेडे' में भी नजर आएंगे। 

Content Writer

Parminder Kaur