आराध्या के साथ गाना रिकॉर्ड करते अमिताभ ने स्टूडियो से शेयर की तस्वीरें, एक-साथ दिखा दादा-पोती का लविंग अंदाज

12/31/2020 1:20:02 PM

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपने सोशल अकाउंट पर पोती आराध्या के साथ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी उन्हें तेजी से लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीरे स्टूडियो से शेयर की हैं। एक तस्वीर में बिग बी को स्टूडियो से पोती आराध्या बच्चन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "जब दादा और पोती स्टूडियो में माइक के सामने आते हैं और संगीत बनाते हैं।" तस्वीर देख कर साफ़ जाहिर होता है कि अमिताभ और आराध्या मिलकर नए साल पर फैंस के लिए कुछ नया लाने वाले हैं। 

PunjabKesari


वहीं बिग बी ने ट्विटर पर भी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''कल की सुबह और उत्सव शुरू होते हैं लेकिन किस लिए। यह सिर्फ एक और दिन है एक और वर्ष ... बड़ा सौदा। परिवार के साथ संगीत बनाने से बेहतर है।”

PunjabKesari

 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार फिल्म गुलाबो सीताबो में देखा गया था, इसमें एक्टर आयुष्मान खुराना नजर आए थे। इसके अलावा साल 2021 में अमिताभ के पास बहुत सारे अपकमिंग प्रोजैक्ट्स हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News