अमिताभ के कलेक्शन में शामिल हुई एक विटेंज कार, 50 के दशक की हैं ये यलो फोर्ड गाड़ी

3/9/2020 1:59:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के पास कारों का ढेरों कलेक्शन है लेकिन अब उनके कलेक्शन में एक विंटेज कार शामिल हो गई है। एक्टर ने अपने घर के बाहर खड़ी एक यलो कलर की सुंदर विंटेज कार की तस्वीर शेयर की हैं। एक्टर ने इसे 'समय से परे' कहा हैं। उनके इस पोस्ट से यह पुष्टि नहीं हुई एक्टर ने खुद के लिए कार खरीदी है या सिर्फ इसकी प्रशंसा कर रहे हैं।


अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'ऐसा समय होता है जब नि:शब्द होते हैं .. अभी मेरे साथ ऐसा ही है.. व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कुछ भी नहीं निकलता है ... गुजरे समय की कहानी .. समय से परे एक भाव।'


आगे उन्होंने कहा कि वह सोमवार को फैन्स को कार के बारे में अधिक बताएंगे।'काफी स्पष्ट रूप से कहानी के पीछे एक कहानी है .. और यह नैरेशन में होगा जब बात करना बंद हो जाता है और सितारे खुले, खाली हाथ सुनते हैं .. 1950 के दशक की शुरुआत की एक कहानी...।'


कार एक चमकदार पीली फोर्ड परफेक्ट है। इसका प्रोडक्शन 1938 और 1961 के बीच हुआ था। यह यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, यूएस, न्यूजीलैंड, अर्जेंटीना और कनाडा में बेची गई थी।


काम की बात करें तो अमिताभ इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट है। इसके अलावा 'गुलाबो सीताबो','चेहर' और 'झुंड'में भी काम करते नजर आएंगे। 

Edited By

suman prajapati