अमिताभ ने कहा-''लोगों के पास फुरसत बहुत है'', यूजर्स बोले-''अरे तभी तो वाहियात फिल्में देखकर आपको सुपरस्टार बनाया''

11/7/2020 5:44:52 PM

मुंबई. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।


ये तस्वीर केबीसी के सेट ले ली गई है। तस्वीर में अमिताभ सेट पर खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन ने फैंस को ज्यादा आकर्षित किया है। अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-"एक बात तो तय है, इस दुनिया में लोगों के पास फुरसत बहुत है।" तस्वीर के आगे अमिताभ ने जोर से हंसने वाले दो इमोजी भी बनाए हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अब क्या हो गया। एक ने लिखा- तभी आपकी वाहियात फिल्में देखकर आपको सुपरस्टार बना दिया। एक ने लिखा- लोगों के पास 3 घंटे का समय है तभी आप जैसे एक्टर का घर चल रहा है भाई साहब। एक अन्य ने लिखा-काहे इज्जत उतरवाने पर लगे हो जितने आप हमारी नजरों में हीरो थे अब उतने ही जीरो हो गए हो।

 

 

 

 


काम की बात करें तो अमिताभ इन दिनों केबीसी 12 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म चेहरे, झुंड और मेडे में भी नजर आएंगे। फिल्म 'मेडे' में अमिताभ अजय देवगन के साथ 7 साल बाद नजर आएंगे।

Parminder Kaur