''गली बॉय'' देख रणवीर नहीं, इस एक्टर के दीवाने हुए बिग बी, तोहफे के साथ लिखकर भेजा नोट

2/23/2019 5:06:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अभी भी लोग रणवीर के दीवाने बनकर फिल्म देखने जा रहे हैं।

वहीं, फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग ने न केवल दर्शकों बल्कि स्टार्स का भी दिल जीत लिया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी सिद्धांत की एक्टिंग को पसंद करते हुए उनको तोहफा दिया जिसे एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। 

View this post on Instagram

@amitabhbachchan सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरे लिए अकल्पनीय है। इस ख़ुशी की व्याख्या मैं शब्दों में नहीं कर सकता। ये मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूँ।

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

 

सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर बिग बी के भेजे गए फूलों के साथ लिखा है- सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरी कल्पना से परे है। इस खुशी को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। ये मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं। तस्वीर में वह फूलों के गुलदस्ते के साथ नोट भी पकड़े हुए हैं। 

बता दें कि यह ऐसा पहली बार नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने किसी एक्टर की इस तरह से प्रशंसा की है। बिग बी इससे पहले 'पद्मावत' के लिए रणवीर सिंह, 'मनमर्जियां' के लिए विक्की कौशल समेत कई स्टार्स के लिए बुके भेज चुके हैं। 

सिद्धांत की बात करें तो सिद्धांत ने करियर की शुरुआत वेब सीरीज लाइफ सही है और इनसाइड एज से 2016 में की थी। 'गली बॉय' की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।


 

Neha