''ऊंचाई'' रिलीज होते ही बेटे संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन,हाथ जोड़ बप्पा से मांगा आशीर्वाद

11/11/2022 12:12:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ऊंचाई'आज 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज होते बिग बी शुक्रवार सुबह सिद्धिवियानक मंदिर पहुंचे। इस दौरान बिग बी के साथ उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन भी थे।

PunjabKesari

उन्होंने बेटे संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच कर बप्पा के सामने माथा टेक फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद मांगा। इस दौरान बाप-बेटे की ये जोड़ी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सीनियर और जूनियर बच्चन व्हाइट कुर्ता पजामे में हैंडसम दिखे। इस दौरान दोनों गले में साफा पहने नजर आए। बप्पा के सामने हाथ जोड़ दोनों ने प्रार्थना की। बेटे संग सामने आईं अमिताभ की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म 'ऊंचाई' की बात करें तो इसे सूरज बड़जात्या ने बनाया है। फिल्म में अमिताभ के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा , सारिका और डैनी डेन्जोंगपा जैसे स्टार्स हैं।

PunjabKesari

'ऊंचाई' 4 उम्रदराज दोस्तों की कहानी पर बनी है जो एवरेस्ट पर चढ़ाई का सपना देखते हैं। अभिषेक की बात करें तो वह न दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' को लेकर चर्चा में हैं। यह सीरीज 9 नवंबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हुई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News