उत्तराखंड सीएम के फटी जींस वाले बयान पर अमिताभ की नातिन ने दी प्रतिक्रिया ''हमारे कपड़ों से पहले अपनी सोच बदलो''

3/18/2021 11:32:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ऐसे तो अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन जब भी वो कभी किसी मामले पर  बयान देती हैं तो और भी चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत के महिलाओं को लेकर दिए उनके बयान पर टिप्पणी की है, जिसे लेकर वो खूब खबरों में बनी हुई हैं।


 
दरअसल, हाल ही में सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा- 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' इसके बाद से ही सीएम रावत खूब चर्चा में आ गए और ट्रोल होने लग गए। 

 

 

वहीं अमिताभ की नातिन नव्या भी अपनी राय देने से पीछे नहीं रहीं और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फटी जींस पहने हुए की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो। मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। थैंक्यू। मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी।' 

 


अगली स्टोरी में नव्या ने सीएम रावत से पूछा, 'क्या वह सही माहौल उपलब्ध करा सकते हैं? 


बता दें इससे पहले भी नव्या कई मुद्दों पर अपनी राय दे चुकी हैं। नव्या ने कुछ समय पहले ही प्रोजेक्ट नवेली लॉन्च किया था जिसका मकसद महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना है।  

Content Writer

suman prajapati