कोरोना से मुक्त होकर घर लौटे महानायक अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर फैंस को कहा ''शुक्रिया''

8/2/2020 5:55:59 PM

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  बीते कई दिनों से मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़  रहे थे। फैंस लगातार बिग बी की अच्छी सेहत के लिए कामनाए कर रहे थे। बता दें भगवान ने फैंस की सच्चे दिल से की गई कामनाए सुन ली है, यानि अमिताभ बच्चन पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गए हैं और ठीक हो कर अपने घर वापस आ गए हैं।

 

अमिताभ बच्चन को कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। ये खुशखबरी महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। अभिषेक ने ट्वीट करते हुए लिखा,  "मेरे पिता का हाल ही में हुआ कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। अब वो घर पर ही आराम करेंगे। आप सभी का दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया।"

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट के जरिए फैंस का खास धन्यवाद किया है। बिग बी ने लिखा, "मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव रहा। मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं। मैं घर में ही क्वारनटीन रहूंगा। भगवान का शुक्र है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरी करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं, साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला।"

अभिषेक के अपने चाहने वालों के लिए भी एक ट्वीट किया और अपनी हेल्थ का अपडेट देते हुए लिखा, "मैं अभी भी कोरोना पॉजिटिव हूं और अस्पताल में ही रहूंगा। एक बार फिर से मेरे परिवार के लिए लगातार दुआएं और प्रार्थनाएं करने के लिए सभी का शुक्रिया। मैं कोरोना को मात देकर जल्द स्वास्थ हो जाऊंगा. वादा."

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News