यूजर ने लिखा ''काश आप कोरोना से मर जाते'' तो फूटा बिग बी का गुस्सा बोले ''अगर मैं जिंदा रहा गया तो..''

7/28/2020 3:46:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। आए दिन एक्टर सोशल मीडिया पर अपने से जुड़ा कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। फैंस उनके हर पोस्ट को खूब लाइक करते हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं। इसी बीच एक यूजर ने लिखा, काश आपकी कोरोना वायरस से मौत हो जाती। इस पर अमिताभ ने उन्हें करारा जवाब दिया है। 

PunjabKesari


अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग में ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, 'वे मुझे बताते हुए लिखते हैं... काश आपका कोरोना से निधन हो जाता।' एक्टर ने लिखा कि अगर मेरी मौत भी हो जाती तो वो क्या खो देगा। 'हे मिस्टर अज्ञात.. आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते हैं, क्योंकि आप नहीं जानते कि आपका पिता कौन है। सिर्फ दो चीजें हैं, जो हो सकती हैं, या तो मैं मर जाऊंगा या मैं जीवित रहूंगा। अगर मैं मरता हूं तो तुम एक सेलिब्रिटी पर भड़ास निकालने और उन्हें कोसने का काम आगे नहीं कर पाओगे। आपके लिखे हुए को नोटिस करने वाला कोई नहीं होगा।

PunjabKesari


भगवान की कृपा से अगर मैं जिंदा रह गया तो तुम्हे सिर्फ मेरा नहीं बल्कि नो करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स का गुस्सा झेलना पड़ेगा। मेरे फैंस पूरी दुनिया में हैं। अगर मैं बच गया तो बताउंगा।पश्चिम से लेकर पूर्व तक, उत्तर से लेकर दक्षिण तक, हर जगह मेरे फैंस हैं। 
बता दें अमिताभ पिछले 18 दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। अभी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। लेकिन उनकी बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना नेगेटिव पाए जाने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं।  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News