दीवाली में कुछ ऐसा था बच्चन फैमिली का लुक, बिग बी की नातिन के ट्रेडिशनल अंदाज ने लूट ली महफिल

11/6/2021 11:57:55 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इस बार दीवाली का जश्न खूूब जबरदस्त रहा। कपूर से लेकर खान तक जगह इस त्योहार की धूम देखने को मिली। वहीं हर साल की तरह इस साल भी बच्चन परिवार की दीलावी की तस्वीरों के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। इस बार बच्चन फैमिली ने दीवाली की लक्ष्मी पूजा अपने पुराने घर प्रतीक्षा में रखी। वहीं अब बिग बी ने अपनी दीवाली वाली फैमिली तस्वीर शेयर की है जिसमें घर के सभी सदस्य एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने ये तस्वीरे भले थोड़ी देर से शेयर की, लेकिन फैंस के लिए यह शानदार ट्रीट से कम नहीं।

अमिताभ ने जहां इंस्टाग्राम पर पूरी फैमिली पिक शेयर की।तस्वीर एक अमिताभ और जया के एक तरफ अभिषेक- ऐश्वर्या और आराध्या नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर श्वेता नंदा बच्चन, नव्या और अगस्त्या नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो अमिताभ जहां ह्वाइट कुर्ता पजामा दिखे, तो वहीं जया क्रिम कलर के साड़ी में दिखीं, जिसमें पिंक बॉडर बना है। आराध्या इस दौरान लाइट ब्लू लहंगे में प्यारी लग रही हैं। नव्या और अगस्त्या का भी ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। 

श्वेता मैरुन के आउटफिट में और अभिषेक लाइफ पिंक कुर्ता में दिखे। वहीं ऐश इस दौरान पति संग मैचिंक कलर के लहंगे में दिखीं वहीं ट्विटर पर इन थोड़ा ट्विस्ट है। ट्विटर वाल तस्वीर में अमिताभ जया बच्चन के साथ उनके बेटे-बेटी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अभिषेक के कंधे पर मां जया सर टिकाए पोज दे रही हैं तो वहीं श्वेता अपने पिता के कंधे पर सिर टिकाए देखी जा सकती हैं। सभी अपने लुक में प्यार दिख रहे हैं। 

इसके साथ ही श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी फैंस के साथ अपना दीवाली लुक शेयर किया। नव्या के का ये ट्रेडिशनल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। नव्या स्लिवर लहंगे में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। उनके इस लुक ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। 

Content Writer

Smita Sharma