फिल्म ''मेडे'' की शूटिंग के पहले दिन नर्वस हुए अमिताभ बच्चन, को-स्टार रकुलप्रीत ने कहा- ये बात तो मुझे कहनी चाहिए सर

1/28/2021 3:15:36 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन बिजी होते हुए भी फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। अमिताभ इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। जिसमें अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' भी शामिल है। हाल ही में अमिताभ ने इस फिल्म को लेकर अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं। जिसपर फिल्म में उनकी को-स्टार रकुलप्रीत सिंह ने कमेंट किया है।


तस्वीरों में अमिताभ वाइट हुडी और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। साथ में एक्टर ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। गॉगल्स और फेस मास्क से अमिताभ ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अमिताभ इन तस्वीरों में गाड़ी से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'नई फिल्म का पहला दिन, और हालत खराब' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

इस पर फिल्म 'मेडे' में अमिताभ की को-स्टार रकुलप्रीत ने भी कमेंट किया है। रकुल इस ट्वीट को देखकर अपनी हंसी नही रोक पाई और हाथ जोड़े वाली इमोजी शेयर करते हुए कहा- 'सर ये बात तो मुझे कहनी चाहिए. बहुत ज्यादा थ्रिल्ड, नर्वस और एक्साइटेड हूं आपके साथ काम शुरू करने के लिए' 


बता दें फिल्म में अमिताभ और रकुलप्रीत के अलावा अजय देवगन, अंगीरा धार, आकांक्षा सिंह और मनमीत सिंह अहम भूमिका में नजर आएंगे। संदीप केवलानी और आमिल कीयान खान ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। अजय देवगन फिल्म को डायरेक्ट और प्रोडयूस कर रहे हैं।

Parminder Kaur