इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को हुए 51 साल, केबीसी के सेट पर बिग बी को मिला खास तोहफा

11/10/2020 9:50:46 AM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन बीते 5 दशकों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। बिग बी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। 78 साल के अमिताभ आज पूरी ऊर्जा के साथ काम कर रहे हैं। आज की तारीख में बॉलीवुड में उनसे ज्यादा सम्मान शायद ही किसी दूसरे एक्टर को मिलता होगा। हाल ही में बि बी ने इंडस्ट्री में  51 साल पूरे किए। इसी के चलते उन्हें कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर एक कंटेस्टेंट ने खास तोहफा दिया।

इस तोहफे की तस्वीर बिग बी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में अमिताभ अपने एक फैन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एक्टर और फैन  ने हाथ जोड़े हुए हैं।अमिताभ के नीचे की तरफ एक तस्वीर भी नजर आ रही है।

दरअसल ये तस्वीर नहीं बल्कि रंगोली है जो उन्हें इस फैन ने ने उनके फिल्म इंडस्ट्री में सफल 51 साल पूरे करने पर भेट की है। इस सरप्राइज को देख अमिताभ सेट पर भावुक हो उठे। इस तस्वीर को पोस्ट कर बिग बी ने लिखा- 'जी नहीं, ये पेंटिंग नहीं है। ये है रंगोली और वो जिन्होंने इसको बनाया, मेरे 51 साल फिल्म इंडस्ट्री में। रंगोली के नीचे लिखा, सात हिंदुस्तानी, 7 नवंबर 196 जिस दिन मेरी ये फिल्म रिलीज हुई थी। उन्होंने मुझे ये 7 नवंबर 2020 को भेट दी। 51 साल।'

बता दें कि अमिताभ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म सात हिंदुस्तानी से की थी। इस फिल्म में उन्होंने अनवर का रोल निभाया था। ख्वाजा अहमद अब्बास की इस फिल्म में गोवा को पुर्तगाली शासन से मुक्त कराने की सात हिन्दुस्तानियों की कहानी दिखाई गई थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्‍द ही चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे। 

Smita Sharma