''जब मैं मैच नहीं देखता तो हम जीतते अब जाऊं की ना जाऊं'' वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर दुविधा में अमिताभ बच्चन,यूजर्स बोले-''पनौती हो तो....

11/17/2023 12:25:03 PM

मुंबई: 15 नवंबर (बुधवार) को  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलेंड के खिलाफ वर्ल्डकप 2023 का सेमीफाइनल मैच 70 रनों से जीतकर इतिहास रच दिया था। इस दौरान टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स भी मैच देखने पहुंचे थे।

भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहतरीन परफॉर्म करते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह पक्की कर ली है। इस जीत के बाद, बॉलीवुड आइकन Amitabh Bachchan ने ट्विटर पर ट्वीट किया जिसमें बताया गया कि भारतीय टीम इसलिए जीत गई क्योंकि उन्होंने मैच नहीं देखा।

अपने 4831वें ट्वीट में एक्टर ने लिखा- 'जब मैं मैच नहीं देखता तो हम जीतते हैं!'

 

अमिताभ कंफ्यूजन में हैं कि उन्हें रविवार, 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखना चाहिए या नहीं, क्योंकि पिछली बार जब उन्होंने मैच नहीं देखा था, तो भारत जीत गया था। भले ही उन्होंने अपने नए ट्वीट में बिग बी ने वर्ल्ड कप का जिक्र नहीं किया है लेकिन उनका इशारा उसी और लग रहा है. अमिताभ बच्चन ने लिखा है-"अब सोच रहा हूं जाऊं की ना जाऊं!"

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

 अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद फैंस बिग बी से यही कह रहे हैं कि वे मैच देखन ना जाएं. एक यूजर ने लिखा- 'मत जाइए सर, इससे अगले वाला मैच देख लेना।' एक और ने लिखा-'न ही आप खुद जाओ और न ही मोदी जी को जाने दो प्लीज।' उसी शख्स ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा-'अगर पनौती हो तो प्लीज मत जाना।' 'न ही जाना और न ही घर पर tv में देखना प्लीज।'

 

बिग बी के काम की बात करें तो वो प्रभास और दीपिका के साथ 'कल्कि 2898 AD' में दिखाई देंगे। उनके पास कमल हासन के साथ भी एक फिल्म है। 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma