Pics: बेटी श्वेता और पत्नी जया संग शादी की तैयारियों में बिजी अमिताभ, तस्वीरें शेयर कर लिखा-Family At Work

11/25/2020 10:48:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन  और उनकी पत्नी जया बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल अपनी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तस्वीरें किसी शूट की दौरान की है। सामने आई एक तस्वीर में अमिताभ ब्रेक टाइम में सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

इस तस्वीर में वे अकेले नहीं बल्क‍ि पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता भी नजर आ रही हैं।तस्वीर देख ऐसा लग रहा है कि अमिताभ ने पत्नी और बेटी की जानकारी के बिना इसे ली है।

लुक की बात करें तो बिग बी येलो कुर्ता और टर्बन में नजर आ रहे हैं। वहीं जया डार्क पिंक साड़ी में दिखीं। श्वेता की बात करें तो उन्होंने भी खूबसूरत साड़ी पहन रखी है। शूटिंग ब्रेक के दौरान मां बेटी चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि ये किसी शादी फंक्शन की शूटिंग के दौरान की फोटोज हैं। 

इसके अलावा कुछ और तस्वीरें अमिताभ ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तीनों का लुक बदला हुआ है। इस जौरान जहां बिग बी व्हाइडट कुर्ता पजामा के साथ खारी जैकेट और कैप में नजर आए।

वहीं जया ग्रीन स्लिक साड़ी और बालों में गजरा लगाए दिखीं। श्वेता इस दौरान क्रीम कलर के सलवार सूट में नजर आईं। बच्चन फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

काम की बात करें तो अमिताभ इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो बिग बी अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और झुंड में नजर आने वाले हैं।


 

Smita Sharma