''बेटियां सबसे प्यारी'' KBC 13 के सेट पर पहुंचीं बेटी श्वेता और नातिन नव्या तो खुशी से झूमे बिग बी, बोले-''एक पिता और नाना के लिए बेहतरीन शाम''

11/26/2021 11:25:50 AM

मुंबई: बेटियाों के बिना तो जीवन बेकार है।बेटियों से ही तो हर रिश्ते नाते हैं, बेटियों से ही तो सब जन्म पाते हैं। बेटियां पापा की लाडली तो मां की दुलारी होती हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री में भी बाप-बेटी की ऐसी कई जोड़ियां देखने को मिलती हैं। ऐसी ही एक बाप बेटी की जोड़ी अमिताभ बच्चन और श्वेता राय बच्चन हैं। बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता राय बच्चन के बेहद करीब हैं।

वह अक्सर बेटी संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने बेटी और नातिन नव्या नवेली नंदा संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बेटियों को सबसे प्यारी बताया है। दरअसल, श्वेता और नव्या जल्द बिग बी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में नजर आएंगी।

हाल ही में दोनों ने शो की शूटिंग पूरी की है। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 1000 एपिसोड पूरे होने पर नव्या और श्वेता शो में आईं हैं। इस दौरान की तस्वीर अमिताभ ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर में बिग बी व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं।

श्वेता ब्लू कलर की कुर्ती में दिख रही हैं जबकि नव्या ने हल्के ब्लू रंग की मिडी के साथ डार्क ब्लू कलर की जैकेट पहनी हुई हैं। तस्वीर में तीनों  मुस्कुराते दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर कर बिग बी ने लिखा-'सबसे प्यारी बेटियां।'

एक पिता और नाना के लिए बेहतरीन शाम

इस एपिसोड की शूटिंग पूरी करने अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अपने दिल की बात लिखी। उन्होंने लिखा-जी हां, कौन बनेगा करोड़पति का 1000वां एपिसोड पूरा हुआ। इस मौके पर चैनल ने गुजारिश की है कि मैं केबीसी के मंच पर अपने परिवार को लेकर आऊं, जो हॉटसीट पर मेरे साथ हों।

इस मौके पर उनकी बेटी और नातिन को बहुत प्यार और सम्मान दिया गया। यह पूरा एपिसोड ही बेहद इमोशनल रहा। एक पिता और नाना के लिए इससे बेहतरीन शाम कुछ और हो ही नहीं सकती है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा तो कई बार चैट शो या रैंप वॉक करते हुए नजर आ चुकी हैं लेकिन यह पहला मौका होगा जब नव्या नवेली किसी शो में या पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी।

Content Writer

Smita Sharma