फेस शील्ड से चेहरा ढके अमिताभ ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- ''ऐसे ही बीवी का भी मुंह करवा दीजिए बंद''

9/19/2020 2:10:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में बिजी हैं। कोरोना के कहर के बीच शुरु हुई शो की शूटिंग के दौरान बिग बी अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिग बी फेस शील्ड लगाए नजर आ रहे हैं।पिक्चर में बिग बी की नाक और आंख दोनों ही ढकी नजर आ रही है लेकिन मुंह खुला हुआ दिखा रहा है।

इस तस्वीर को को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- सब लोगों को इस समय सुरक्षित रहने की जरूरत है। हालांकि, इस तस्वीर को शेयर करने के बाद बिग बी लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

 

 

इस तस्वीर पर निशाना साधते हुए एक यूजर ने लिखा-'आपको अभी भी अपना मुंह कवर करने की जरूरत है सर।' एक अन्य ने लिखा- 'कृप्या अपना मास्क पहन लें सर।' इसके साथ ही एक यूजर ने कमेंट के जरिए जया बच्चन पर निशाना साधते हुए लिखा,'कुछ इसी तरह अपनी बीवी का मुंह भी बंद करवा दीजिए।'

 

दरअसल, बिग बी को पत्नी जया बच्च की वजह से ट्रोल किया जा रहा है और खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। जया बच्चन ने हाल ही में राज्यसभा में ड्रग्स विवाद पर दिए बयान दिया था। संसद में दिए 'थाली में छेद' वाले बयान से सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है।
 

Smita Sharma