कोरोना काल में मददगार बनें अमिताभ, प्रवासियों के लिए बुक कीं 3 फ्लाइट्स, एक प्लेन से 180 मजदूर रवाना

6/10/2020 4:31:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के दौरान प्रवासियों की मदद के लिए सोनू सूद के बाद कई सितारों के नाम आगे आ रहे हैं। अब प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में सोनू सूद के अलावा स्वरा भास्कर और अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें अमिताभ एक बार प्रवासियों को बसों द्वारा उनके घर पहुंचाने के बाद अब उड़ानों के जरिए भी मदद कर रहे हैं।


बता दें कुछ दिनों पहले महानायक ने अमिताभ बच्चन ने 200 लोगों की मदद के लिए ट्रांसपोर्ट का इंतजाम किया था और उन्हें अपने घर भेजा था। अब अमिताभ बच्चन ने 500 प्रवासी मजदूरों को अपने घर बनारस भेजने के लिए फ्लाइट का इंतजाम किया है और तीन फ्लाइट बुक की है।


रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ ने  500 प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए तीन फ्लाइट्स बुक की थी, जिसमें से पहली फ्लाइट बुधवार सुबह 180 मजदूरों को लेकर उड़ान भर चुकी है। बाकी दो फ्लाइट भी बुधवार को ही रवाना होंगी। इनके बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ नहीं चाहते के उनकी इस पहल का ज्यादा प्रचार प्रसार हो। उन्हें लोगों को सामने आ रही दिक्कतों से काफी दुख हुआ है और तभी उन्होंने इतना बड़ा फैसला लिया है।


कहा जा रहा है कि अमिताभ ने इंडिगो एयरलाइंस की वाराणसी जाने वाली उड़ान को किराए पर ली है और वो बुधवार को रवाना होने वाली है। वही इससे पहले उन्होंने लोगो को ट्रेन के जरिए घर भेजने की व्यस्था की थी, लेकिन उनका ये प्लान स्कसेस नहीं हो सका, जिसके बाद विमान के विक्लप को ही सही समझा गया।

 

Edited By

suman prajapati