अमिताभ के बॉडीगार्ड जितेंद्र का हुआ तबादला,सालाना 1.5 करोड़ रुपए सैलरी मिलने की खबर के बाद एक्शन

8/27/2021 1:41:36 PM

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 70 के दशक से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। बिग बी से जुड़ी हर खबर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में अमिताभ के बॉडीगार्ड जितेंद्र को लेकर खबर सामने आई थीं। खबर थी कि अमिताभ बच्चन अपने बाॅडीगार्ड को सालाना 1.5 करोड़ रुपए तनख्वाह देते हैं। जितेंद्र शिंदे की कमाई के बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया था।

PunjabKesari

वहीं इन खबरों के सामने आने के बाद बिग बी के बॉडीगार्ड की ड्यूटी कर रहे मुंबई पुलिस के हेड कांस्टेबल जितेंद्र को भारी खामियाज़ा भुगतना पड़ रहा है। जितेंद्र शिंदे की भारी-भरकम इनकम के बारे में सुनकर महाराष्ट्र पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। खबरें हैं कि इस मामले में में अब जितेंद्र के खिलाफ डिपार्टमेंटल इंक्वारी शुरू कर दी गई है। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र शिंदे का तबादला कर दिया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि  जितेंद्र साल 2015 से अमिताभ बच्चन की सुरक्षा कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अपनी खुद की भी सुरक्षा एजेंसी चला रहे थे। इस बात की जानकारी जब प्रशासन को हुई तो मामला पुलिस कमिश्नर तक पहुंच गया।

PunjabKesari

ऐसे में मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने जितेंद्र शिंदे का तबादला कर दिया। मुंबई पुलिस ने भी जितेंद्र के ट्रांसफर को एक रूटीन प्रकिया बताया है। पुलिस के मुताबिक- किसी भी पुलिस वाले की पोस्टिंग एक जगह पांच साल से ज्यादा नहीं हो सकती।

PunjabKesari

वहीं जितेन्द्र शिंदे ने भी मुंबई पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा है। जितेन्द्र ने पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी है कि वह अपनी एक सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं। उनकी सिक्योरिटी एजेंसी कई सेलिब्रिटीज़ को सुरक्षा मुहैया करवाती हैं। हांलाकि यह सिक्योरिटी एंजेसी उनकी पत्नी चलती है और ये पूरा बिजनेस भी उन्हीं के नाम पर है। इसके साथ ही जितेंद्र ने इस बात से भी इंकार किया है कि अमिताभ बच्चन उन्हें 1.5 करोड़ की सैलरी देते हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि अमेरिकी एक्टर और निर्माता एलिजा वुड जब अपने एक दौरे के दौरान भारत आए थे तो शिंदे ने उनको भी सुरक्षा प्रदान की थी। बताया जाता है कि उनको ऐसा करने के लिए अमिताभ बच्चन ने ही कहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News