अमिताभ ने लेटर लिख की अजय देवगन की तारीफ, बोले- तुम्हारे जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना मेरा सौभाग्य, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

5/1/2022 11:09:33 AM

मुंबई. एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। लोगों द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अंगीरा धर के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। अजय ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। वहीं अजय के काम से खुश होकर अमिताभ ने उन्हें एक लेटर लिखकर भेजा और उनकी सहारना की है। अमिताभ के इस लेटर को अजय ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

PunjabKesari
अजय को भेजे लेटर में अमिताभ ने लिखा- 'अजय, अजय, अजय। 'रनवे 34' का हिस्सा बनना और तुम्हारे जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना मेरा सौभाग्य था। तुम्हारा काम महान है, जिस तरह से तुमने सबकुछ जोड़कर इस फिल्म को बनाया है, वो जबरदस्त था। लोग कह रहे हैं कि यह तुम्हारा बेस्ट काम है। लेकिन मैं जानता हूं कि तुम्हारा और बेस्ट आना बाकी है। बधाई हो। प्यार, अमिताभ बच्चन।' अजय ने इस लेटर का जवाब देते हुए लिखा- 'जब अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार आपके डायरेक्टोरियल वेंचर में काम करें। यह ऐसा सौभग्य है जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है और जब वे अपने हाथों से लिखे नोट में आपकी तारीफ करते हैं तो आपके अंदर के इमोशंस बाहर आने लगते हैं। मुझमें गर्व और खुशी भरी है। थैंक्यू अमित जी।' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें 'रनवे 34' विक्रांत खन्ना नाम के पायलट की कहानी को दिखाया गया है, जो साल 2015 में हुई असल जिंदगी की घटना पर आधारित है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News