मां की याद में इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, लिखा- मेरे पास अब सिर्फ यादें बची हैं...

8/12/2018 7:24:17 PM

मुंबईः 12 अगस्त को अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन की 104वीं जयंती है। उनका जन्म पाकिस्तान के फैसलाबाद में हआ था। उनके जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है। जिसे पढ़कर आपका दिल भी भर आएगा। 

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- दुनिया की सबसे खूबसूरत मां... 12 अगस्त...जन्मदिन। उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए एक भावुक ब्लॉग भी लिखा। उन्होंने लिखा, "उन्होंने थिएटर, फिल्मों और संगीत से मेरा परिचय करवाया और बॉल रूम डांसिंग से भी। मुझे दिल्ली के कनॉट प्लेस के लोकप्रिय रेस्टॉरेंट गेलॉर्डस में भी वही लेकर गई थीं, जहां हमने डांस किया।"

अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने अपनी मां, भाई अजिताभ बच्चन और अन्य परिवार के सदस्यों की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट किया। पोस्ट में उन्होंने लिखा, "स्कूल एथलेटिक्स में सबसे ऊपर खड़े होने पर विजय मंच पर मेरे भाई और मुझे ढूंढ़ना, तस्वीरें लेना और कप जीत कर बेडरूम सजाना।" अंत में बिग बी ने लिखा, "मेरे पास अब सिर्फ उनकी यादें बची हैं और कुछ नहीं। लेकिन मेरे लिए ये यादें भी दुनिया की हर चीज से बढ़कर हैं।"


 

Pawan Insha