Coronavirus को अमिताभ ने दिखाया ठेंगा, लिख डाली कविता 'आने दो कोरोना-वोरोना'

3/13/2020 4:15:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस जैसी बड़ी महामारी ने दुनिया भर में कोहराम मचा के रखा हुआ है। आए दिन कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, जिससे बचने के लिए लोग कई तरह की उपाय कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स को भी कोरोना का खौफ सता रहा है, जिसके चलते कई स्टार्स ने अपने शूटिंग प्लान को भी कैंसिल कर दिया है। इन सब के बीच सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कोरोना को लेकर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

ट्वीटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए अमिताभ ने कोरोना पर अपनी राय फैंस के साथ शेयर की है। वायरल वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, कोई डरने की बात नहीं है और इसका डटकर सामना करना चाहिए।

 

इतना ही नहीं कोरोना पर एक्टर ने पंक्तियां भी बना डाली हैं, जो इस प्रकार ''बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न। बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब।''

PunjabKesari
इससे पहले भी अमिताभ कई मुद्दो को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। उनका हर छोटा सा ट्वीट या पोस्ट शेयर करते ही वायरल हो जाता है। 
काम की बात करें तो अमिताभ के पास इन दिनों कई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें लक्ष्मी बॉम्ब, ब्रह्मस्त्र, झूंड, चेहरे और हेरा फेरी 3 जैसी फिल्में शामिल हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News