होली पर विरान सड़कें और सन्नाटा देख मायूस हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में लिखा ''प्रकृति ने सब कुछ बदल दिया''

3/31/2021 1:06:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बार कोरोना वायरस के चलते होली के त्योहार की चमक फीकी रही। लोगों ने होली तो मनाई, लेकिन इस बार हर बार जैसा जश्न, उल्लास और मस्ती देखने को नहीं मिली। ख़ासकर, मुंबई में बेहद सादगी से होली मनाई गई। सारे रास्ते ख़ामोश और वीरान दिखे। जिसे देख बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी काफी हैरान हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बार होली के अपने अनुभव को ब्लॉग में शेयर किया है।

 


अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा- गलियां ख़ामोश हैं। ड्रम और गानों की आवाज़ें बंद हैं। कुछ नहीं चल रहा है। त्योहार पर एक आवरण-सा पड़ा है। सब जगह सन्नाटा है। प्रकृति ने सब बदल दिया है और उसे सम्मान देना चाहिए। उन्हें पहले वाले जश्नों की याद आती है और वेब सीरीज़ देखना या स्क्रिप्ट्स पढ़ना खालीपन के इस एहसास से मुक्त नहीं कर सकते। 


 

 

अमिताभ ने आगे लिखा- उनका अधिकतर परिवार काम के सिलसिले में दूर है और उन्होंने उनसे फेसटाइम पर मुलाक़ात की। 


कोरोना के बढ़ रहे मामलों पर चिंता जताते हुए एक्टर ने लिखा- तादाद चिंताजनक रूप से बढ़ रही है और अभाव की कहानियां दिल में दर्द भर देती हैं। इसके साथ ही बिग बी ने होली की अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की।
एक्टर के काम की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। 'चेहरे' में बिग बी और इमरान हाशमी पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। 


 

Content Writer

suman prajapati