''गुलाबो सिताबो'' की शूटिंग खत्म, बिग बी ने टीम के साथ नाचते हुए मनाया जश्न

7/29/2019 4:32:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और आयुष्‍मान खुराना जल्द फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं। वहीं, अब दोनों स्टार ने फिल्म की शूटिंग लखनऊ में पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। 

अमिताभ ने सोमवार को दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्‍होंने फिल्‍म के सेट की कई तस्‍वीरें शेयर कीं जिसमें खुद बिग बी और टीम, फिल्‍म के रैपअप होने पर खुशियां मना रही है। फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा 'गुलाबो सिताबो पर काम पूरा। यह एक नॉन स्‍टॉप सुनियोजित शेड्यूल रहा। अब केबीसी की शुरुआत होगी!' बिग बी की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ पूरी टीम के साथ जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं। 

बता दें कि अमिताभ ने अपने फैंस को बहुत सी फिल्में दी है। सबसे ज्यादा खास बात उनकी यह रहती है कि अमिताभ हमेशा अपने किरदार के अनुसार ढलने को तैयार रहते हैं। लेकिन इन किरदारों के साथ न्याय करने के लिए उन्हें केवल अपने अभिनय ही नहीं बल्कि अपने लुक्स पर भी काफी काम करना पड़ता हैं।

फिल्म की बात करें तो 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म मकानमालिक और किराएदार के रिश्ते पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। ये फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी।



 

Neha