अमिताभ ने खत्म की 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग, कहा 'मैं अब थक और रिटायर हो चुका हूं'

1/14/2021 4:44:24 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को होस्ट कर रहे हैं। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' से रिटायर होने की बात कही है।

PunjabKesari
अमिताभ ने हाल ही में शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म की है। शूटिंग खत्म करने के बाद अमिताभ ने फैंस के लिए ब्लॉग लिखा है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा- 'मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो चुका हूं। मैं माफी चाहता हूं आप सभी से, कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है। शो के आखिरी एपिसोड में फेयरवेल के तौर पर बहुत सारा प्यार मिला। सभी चीजें आपस में जुड़ी हुई हैं। इच्छा बस यह है कि यह सब कभी रुके नहीं और हमेशा चलता रहे। उम्मीद करता हूं कि यह सब जल्द ही दोबारा हो। शो का क्रू और पूरी टीम बहुत केयरिंग और हार्ड वर्किंग थी। यहां बहुत कुछ ऐसी चीज है जो सेट से आपको खींच लाती है। सभी एक साथ इकट्ठे हुए इसे यादगार बनाने के लिए जिसमें हर किसी ने महीनों तक अपनी पूरी कोशिश की थी।' फैंस इस ब्लॉग को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अमिताभ ने पिछले साल कोरोना वायरस को मात देने के बाद शो की शूटिंग दोबारा शुरू की थी। काम की बात करें तो अमिताभ ने बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसमें अमिताभ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म चेहरे और झुंड में भी दिखाई देने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News